Saturday, September 21, 2024
HomeमनोरंजनPoonam Pandey : पूनम पांडेय ने सेक्सी ब्रालेट पहन बढ़ाया सोशल मीडिया...

Poonam Pandey : पूनम पांडेय ने सेक्सी ब्रालेट पहन बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

Poonam Pandey Hot Pics : बालीवुड़ एक्ट्रेस और माडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सेक्सी ब्रालेट और ब्लू डेनिम पहनकर बालकनी में किलर पोज दिए, जिससे इंटरनेट का तापमान बढ़ गया.

Preview

खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ पूनम का यह हॉट लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.Previewसोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में पूनम का आत्मविश्वास और बोल्डनेस साफ दिखाई दे रहा हैPreviewफैंस उनकी इन हॉट अदाओं पर फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. PreviewPreviewबॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में कुछ किलर पोज शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं.Previewइन तस्वीरों में पूनम झील किनारे खड़ी नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत लिया है.Preview

तस्वीरों में पूनम ने लाइट मेकअप किया हुआ है, बाल खुले हुए हैं, और गोल्डन ईयररिंग्स उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं.

Preview

उनके यह किलर पोज फैंस को घायल कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है. Preview

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडेय हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी जाती हैं.Previewहाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. Preview

Preview

पूनम पांडेय इन तस्वीरों में विभिन्न पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस पूनम पांडेय के लुक और उनकी अदाओं की तारीफ करते हुए ढेरों कमेंट कर रहे हैं.