Saturday, September 21, 2024
HomeमनोरंजनAmeesha Patel : 49 की एक्ट्रेस ने डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी...

Ameesha Patel : 49 की एक्ट्रेस ने डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी बोल्डनेस से फैंस को किया घायल

Ameesha Patel latest Look : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं. एक्ट्रेस अब फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कमी नहीं आई है. 49 की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और यंग नजर आती है. अमीषा पटेल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक धमाकेदार तस्वीर शेयर की है जिसमें वह डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. Previewइस शानदार ड्रेस के साथ अमीषा ने लाइट मेकअप किया है, जो उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा है. उनके खुले बाल और आंखों में चश्मा उनके लुक को एक नया आयाम दे रहे हैं. फोटो में अमीषा एक काउच पर बैठकर सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं.Previewउनकी इस बोल्ड और आत्म-विश्वास से भरी तस्वीर ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अमीषा की इस तस्वीर ने उनके फैंस को पूरी तरह से घायल कर दिया है और उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं.Previewबॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने एक बार फिर अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक नेट टॉप और ब्लैक पैंट में बेहद सेक्सी लग रही हैं. Previewअमीषा पटेल बालकनी में खड़ी होकर अलग-अलग पोज दे रही हैं. उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं. अमीषा का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. अपने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए अमीषा ने बताया कि वो गर्मी के मजे ले रही हैं. इसके बाद उन्होंने फैंस से पूछा कि क्या आप भी??बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल फिल्मों से ज्यादा अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर अमीषा पटेल एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर किया करती हैं.अमीषा पटेल की इन तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम और X हैंडल पर भी शेयर किया है. ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में अमीषा बेहद कातिलाना अंदाज फैंस के सामने बिखेर रही हैं.

अमीषा पटेल की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यूजर्स लिख भी रहे हैं कि उनकी उम्र कितनी है इसका उन्हें देखकर बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

अमीषा पटेल की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यूजर्स लिख भी रहे हैं कि उनकी उम्र कितनी है इसका उन्हें देखकर बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.अमीषा पटेल ने बिकनी के साथ ब्लैक चश्मा भी लगाया है और बिकनी में फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. अमीषा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अमीषा पटेल ने बिकनी के साथ ब्लैक चश्मा भी लगाया है और बिकनी में फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. अमीषा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

9 जून 1975 को अमीषा पटेल मुंबई में जन्मीं और आज के समय उनकी उम्र 48 साल के आस-पास है. इस उम्र में भी अमीषा पटेल काफी यंग लग रही हैं जो यंग लड़कियों को भी मात दे सकती हैं.

इंस्टाग्राम पर अमीषा पटेल काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें या वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर अमीषा के लगभग 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

अमीषा पटेल ने साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में अमीषा के काम को खूब सराहा गया था और इसी फिल्म से ऋतिक रोशन ने भी डेब्यू किया था.

इसके बाद साल 2001 में अमीषा पटेल ने फिल्म गदर: एक प्रेम कथा में काम किया. ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही और अमीषा को सुपरस्टार का टैग मिला लेकिन बाद में उनका करियर काफी डाउन रहा.