राजनीति

Youth Congress : ‘मेरा गोठान मेरा अभिमान’ के तहत गौठान में पहुंचे युवा कांग्रेस के नेता, समिति सदस्यों का किया सम्मान

Balrampur News : छत्तीसगढ़ में गोठान और गौशाला को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। एक दरफ बीजेपी गोठानों में जाकर इस योजना की पोल खोलने में लगी है तो, दूसरी ओर छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस (Youth Congress) जवाबी हमला करने में लगी हुई है। इसी क्रम में यूथ कांग्रेस ने प्रदेश के 10 हजार से अधिक गोठान में “मेरा गोठान मेरा अभिमान” की शुरुआत की है।

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामानुजगंज युवा कांग्रेस (Youth Congress) विधानसभा अध्यक्ष मंगलेश प्रजापति के नेतृत्व में “मेरा गौठान मेरा अभियान”गौ सेवा पखवाड़ा के तहत ग्राम तामेश्वरनगर गौठान में किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विकास दुबे वरिष्ठ एवं युवा कांग्रेस नेता अभिषेक सिंह की उपस्थिति में गोवंश को चारा एवं गुड़ खिलाया। गौठान में श्रमदान करते हुए गौठान समिति के सदस्यों का सम्मान किया। गौठान में कार्यरत महिला स्वयं सहायता समूह की माता बहनों का भी सम्मान किया गया। इस दौरान गौठान में परंपरागत खेल का भी आयोजन किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यों की जमकर सराहना करते हुए गौठान के महत्व पर विस्तार से प्रकाश डाला।


इस अवसर पर किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विकास दुबे ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में गौ माता की सेवा और महात्मा गांधी ग्राम स्वराज को संजोने हमर गौठान का शुभारंभ किया गया। भारतीय जनता पार्टी चुनावी रणनीति के तहत प्रदेश में हुए विकास कार्यों को नकारने और प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास करते हुए गौठान को लेकर दुष्प्रचार कर रही है। वरिष्ठ युवा कांग्रेस नेता अभिषेक सिंह ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा गौठान का निर्माण कराया गया है। जिससे गांव गांव के लोगों में खुशी की लहर है। भारतीय जनता पार्टी के पास छत्तीसगढ़ में कोई मुद्दा नहीं रह गया। इसलिए वह इस प्रकार के मुद्दा ला कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। युवा कांग्रेस (Youth Congress) के विधानसभा अध्यक्ष मंगलेश प्रजापति मजहरूल हक, कार्तिक माझी सहित अन्य वक्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यों की जमकर सराहना की है।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

क्या बॉक्स ऑफिस पर पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी जवान?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button