Thursday, October 17, 2024
Homeक्राइमRaped : फिर रिश्ते हुए कलंकित! चाचा ने ही लूटी मासूम भतीजी...

Raped : फिर रिश्ते हुए कलंकित! चाचा ने ही लूटी मासूम भतीजी की आबरू

Balrampur News : छत्तीसगढ़ में फिर रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। रिश्ते को कलंकित कर चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी को हवस (Raped) का शिकार बना डाला। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार नगरा निवासी आरोपी संजय कच्छप अपने ससुराल झारखंड में में रहता है। वह बीते 29 अगस्त को नगरा आया हुआ था और अपनी भाभी को केरल चलने के लिए बोलने लगा। जहां उसका भाई एवं महिला का पति काम करता है। परंतु भाभी के द्वारा जाने से इनकार किया गया तो उसने जबर्दस्ती अपने 12 वर्षीय भतीजी को ले जाने की जिद करने लगा।

उसकी भाभी द्वारा बार-बार मना करने के बाद भी जबरदस्ती हाथ पकड़ कर ले गया। वह भतीजी को झारखंड के कठौतिया ले गया। 12 वर्षीय मासूम का भाई राखी बंधवाने के लिए रक्षाबंधन के दिन जब वह झारखंड के ग्राम कठौतिया गया तो वापस अपनी बहन को लेकर आया। जब मां अपनी बेटी को सुस्त एवं परेशान देखी तो पूछताछ की तो उसके साथ हुए दरिदंगी की घटना बयां। जिस पर उसकी मां की पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद रामानुजगंज थाने जाकर मामला पंजीबद्ध कराया गया। जिस पर पुलिस ने तत्काल आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया।

मारपीट कर दी थी धमकी : दुष्कर्मी (Raped) चाचा द्वारा न केवल भतीजी के साथ दुष्कर्म की घटना की गई थी, बल्कि किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी और क्रूरतापूर्वक मारपीट भी की गई थी। जब मां ने अपनी बेटी के शरीर पर कई चोट के निशान देखे तो चाचा के हैवानियत का पता चला। घटना के बाद भतीजी पर चाचा का इतना ज्यादा खौफ था कि वह वापस जब भाई लेकर आया तो मां के द्वारा बार-बार पूछने पर भी वह नहीं बता रही थी। जब शरीर पर चोट के निशान देखे तो पूछने लगी तो वह सहन-सहन कर पूरे घटना की जानकारी दी।