Saturday, September 21, 2024
HomeखेलVitality Blast : डेविड पायने का छक्का सीधे घर में घुसा, सोफे...

Vitality Blast : डेविड पायने का छक्का सीधे घर में घुसा, सोफे पर बैठी महिला बाल-बाल बची

Vitality Blast : इंग्लिश खिलाड़ी के एक छक्के से महिला बाल-बाल बच गई. डेविड पायने का एक छक्का सीधे घर में घुस गया, जहां महिला सोफे पर बैठी हुई थी. गेंद से महिला को चोट लगती, उससे पहले ही उनके पार्टनर ने कैच लपक लिया. बात ग्लूस्टरशर और केंट के बीच खेले गए विटालिटी ब्लास्ट (Vitality Blast) के मुकाबले की है, जो ब्रिस्टल में खेला गया.

ब्रिस्टल (Vitality Blast) के इस मैदान के एक तरफ अपार्टमेंट बने हुए हैं, जहां लोग बालकनी में बैठकर मैच का मजा लेते हैं. लोग अपनी बालकनी में बैठकर ग्लूस्टरशर और केंट का मुकाबला भी देख रहे थे. 19 ओवर में ग्लूस्टरशर ने 9 विकेट पर 127 रन बना लिए थे. अगले ओवर में स्ट्राइक पर पायने थे. गेंद ग्रांट स्टीवर्ट के हाथों में थी.

गेंद को बालकनी में पहुंचाया : पहली गेंद पर पायने ने चौका जड़कर स्टीवर्ट का वेलकम किया. अगली गेंद को उन्होंने सिर्फ बाउंड्री के पार ही नहीं पहुंचाया, बल्कि सीधे एक अपार्टमेंट की बालकनी में पहुंचा दिया. किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि कोई गेंद को बालकनी तक भी पहुंचा सकता है. बालकनी में एक महिला फैन बैठकर मैच देख रही थी.

दर्शक ने लपकी गेंद : गेंद से महिला को चोट लगती, इससे पहले ही उनके पार्टनर ने गेंद को लपक लिया और महिला किसी अनहोनी से बच गई. हालांकि अगली ही गेंद पर 16 रन बनाकर पायने आउट हो गए. पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लूस्टरशर ने 20 ओवर में 137 रन बनाए. केंट ने 18 गेंद पहले ही 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.