Friday, September 20, 2024
Homeमनोरंजनतारा सुतारिया ने जींस की जिप खोल कराया फोटोशूट, हॉटनेस देख फैंस...

तारा सुतारिया ने जींस की जिप खोल कराया फोटोशूट, हॉटनेस देख फैंस भरने लगे आहें

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है. वह अक्सर खुद पर नए-नए लुक्स ट्राई करती रहती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. तारा ने कैमरे के सामने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. तारा  ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरों की झलक दिखाई है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि तारा ने बिकिनी टॉप पहनकर फोटोज क्लिक करवाई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी जींस का बटन और जिप खोल दिया है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं.

कैमरे के सामने तारा ने ऐसे-ऐसे बोल्ड पोज दिए हैं जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है. उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. तारा के इस पोस्ट पर उनके बॉयफ्रेंड आदर जैन ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में हार्ट आई और फायर इमोजी बनाई है. इसके अलावा यूजर्स ने तारा के पोस्ट पर जमकर रिएक्शंस दिए हैं. कोई उन्हें हॉटनेस ओवरलोडेड बता रहा है तो कई लोगों की नजर उनकी पतली कमर पर टिक गई है.

तारा सुतारिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म ‘तड़प’ में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने अहान शेट्टी के साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई. अब तारा ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘हीरोपंती 2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. ये दोनों मूवीज इसी साल यानी 2022 में रिलीज होंगी. बता दें कि तारा ने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ से की थी जिसमें उन्होंने अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था.