मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने ‘फाइटर’ के लिए कमर कसी, जमकर बहा रहे पसीना, घंटों का वर्कआउट और शानदार बॉडी

रायपुर। ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म फाइटर है। इस फिल्म का हाल में ही सिद्धार्थ आनंद ने ऐलान किया था।इस फिल्म की खासियत ये है कि फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का रोमांस दर्शकों को देखने को मिलेगा। अब खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं। वह इस फिल्म के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत शुरू कर दी है। वह इस फिल्म के लिए एक दिन में 3000 किलोरीज़ पर डे की बर्न कर रहे हैं। वह जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। साथ ही स्ट्रिक ट्रेनिंग को फॉलो कर रहे हैं। सूत्रों के हवाले से कहा गया कि ऋतिक रोशन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और वह इसके लिए शारीरिक रूप से तैयार हो रहे हैं। पहले कौन सा प्रोजेक्ट आएगा ये तो नहीं पता लेकिन वह इन सब के लिए तैयार हैं।

ऋतिक के बर्थडे पर हुई थी बड़ी घोषणा

ऋतिक के बर्थडे पर हुई थी बड़ी घोषणा

सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन पर बड़ी घोषणा करते हुए बताया था कि दोनों एक बार फिर फाइटर में काम करेंगे। ये एक बड़ा प्रोजेक्ट है जो कि साल 2022 सितंबर में रिलीज होगा।

वॉर में भी दोनों ने साथ काम किया

वॉर में भी दोनों ने साथ काम किया
वॉर में भी दोनों ने साथ काम किया वॉर और बैंग बैंग जैसी फिल्मों में ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने साथ में काम किया है। दोनों की जब जब जोड़ी बनी है तो रिकॉर्ड रहा है कि वह प्रोजेक्ट सुपरहिट रहा है।

साल की सबसे बड़ी फिल्म, 350 करोड़ का बिजनेस

साल की सबसे बड़ी फिल्म, 350 करोड़ का बिजनेस ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे। ये फिल्म साल 2019 को पीछे छोड़ते हुए सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी थी। क्या फाइटर भी बनेगी सबसे बड़ी फिल्म सवाल अब ये खड़ा होता है कि सिद्धार्थ आनंद जैसे डायरेक्टर और दो बड़े सुपरस्टार मिलकर बॉक्स ऑफिस पर क्या करिश्मा करने वाले हैं। वॉर की तरह क्या ये फिल्म भी उतनी सफल हो पाती है।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button