क्राइम

Balrampur News : नगर में तेजी से बढ़ रहा नशे का अवैध कारोबार, पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम!


Balrampur News : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज (Balrampur News ) जिले के रामानुजगंज एक ओर जहां नगर में तेजी से नशे का प्रचलन बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस इस अवैध कारोबार पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है। मजे की बात यह है कि थाना परिसर से सटे नगर की एकमात्र खेल मैदान हाई स्कूल ग्राउंड में प्रतिदिन शाम को नशेडिय़ों की महफिल सजती है। जिसकी गवाही प्रतिदिन नशीली कफ सिर्फ की शीशिया एवं शराब की मौजूद बोतलें दे रही।


नगर (Balrampur News )के एकमात्र खेल मैदान हाई स्कूल ग्राउंड में सुबह शाम खेलने वालों एवं घूमने वालों की अच्छी खासी संख्या रहती है। यहां लोग प्रतिदिन नशीली कफ सिरप की शीशियां एवं दारू की बोतल देखें शर्मिंदा होते हैं। जबकि हाई स्कूल मैदान रामानुजगंज थाना परिसर से सटा हुआ है। ऐसे में प्रतिदिन देर शाम नशेडिय़ों के द्वारा यहां नशा सेवन करना पुलिस की कार्यशैली पर उंगली उठ रही। जब पुलिस थाना के बगल में खुलेआम नशेड़ी नशा सेवन कर रहे हैं तो शहर के अन्य सुनसान इलाकों में नशेडिय़ों की क्या स्थिति होती होगी यह समझा जा सकता है। पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष शैलेश गुप्ता ने कहा कि हाई स्कूल मैदान में शराब का सेवन तो किया ही जा रहा है वही शराब की बोतलें फ ोड़ दी जाती है जिससे यहां घूमने वाले बुजुर्ग महिलाओं को ज्यादा परेशानी हो रही है।

यहां भी नशेडिय़ों का जमावड़ा
सिर्फ हाईस्कूल मैदान ही नहीं नगर के अन्य स्थानों में भी नशेडिय़ों का जमावड़ा देखा जा सकता है। जिनमें पलटन घाट, वन वाटिका एवं शिव मंदिर घाट में भी काफी मात्रा में प्रतिदिन दारू की बोतलें एवं नशीली कफ सिरप की शीशियां फेंकी रहती है जो यहां नशा सेवन की पुष्टि करती है। इस संबंध में थाना प्रभारी संत लाल आयाम ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से हाईस्कूल मैदान (Balrampur News
) में दारू की बोतल है मिलने की जानकारी मिली है पुलिस की ड्यूटी वहां लगा दी गई है पुलिस वहां बराबर पेट्रोलिंग भी करेगी।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

क्या बॉक्स ऑफिस पर पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी जवान?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button