Wednesday, October 16, 2024
HomeकरियरCGPSC INTERVIEW POSTPONED : छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का साक्षात्कार टला, जानिए...

CGPSC INTERVIEW POSTPONED : छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का साक्षात्कार टला, जानिए आयोग ने क्यों इंटरव्यू स्थगित

Chhattisgarh News: 15 अक्टूबर से शुरु होने वाले छ्त्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का साक्षात्कार (CGPSC INTERVIEW POSTPONED) टल गया है. सोमवार को सफल छात्रों के कागजातों की जांच होनी थी.

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के आंकड़ों के मुताबिक पीसीएस मुख्य परीक्षा पास कर चुके 750 छात्रों को इंटरव्यू के लिए कॉल किया गया था. साक्षात्कार से ठीक एक दिन पहले 14 अक्टूबर को आयोग की ओर से कहा गया कि होने वाला इंटरव्यू टल गया है. नई तारीखों का ऐलान आयोग अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा.

बता दें कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में नए सदस्यों और कार्यकारी अध्यक्ष के पद संभालने के बाद कुल सदस्यों की संख्या पहले से बढ़ चुकी है. बड़ी हुई संख्या के चलते अब नए सिरे से बोर्ड का गठन किया जाएगा. बोर्ड गठन होने के बाद ही साक्षात्कार के लिए बोर्ड गठित होगी.

नई तारीखों का जल्द होगा ऐलान (CGPSC INTERVIEW POSTPONED)
नए बोर्ड के गठन के बाद ही 750 चयनित छात्रों के कागजातों की जांच पड़ताल होगी. डॉक्यमेंट वेरीफाई होने के बाद बोर्ड इंटरव्यू के लिए तैयार होगा. छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग ने इंटरव्यू स्थगित होने को लेकर एक नोटिफिकशन भी जारी किया है.
नोटिफिकेश में उम्मीदवारों को इंटरव्यू कार्यक्रम स्थगित किए जाने की बारे में बताया गया है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ओर से कहा गया है कि दस्तावेजों की जांच और नए साक्षात्कार की तारीख फाइनल किए जाने पर इसकी सूचना छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक बेवसाइट पर दे दी जाएगी.