Thursday, October 17, 2024
HomeमनोरंजनMonalisa : मोनालिसा ने बनारसी साड़ी में ढाया कहर, तस्वीरें...

Monalisa : मोनालिसा ने बनारसी साड़ी में ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Monalisa Saree Look : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बनारसी साड़ी पहन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी ये तस्वीरें देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. Monalisa Saree Look: भोजपुरी सिनेमा के बाद टीवी पर अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में दिखी.भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) अपनी एक्टिंग के साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनपर अब फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Preview

Preview

मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की ये खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जो अब खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की ये खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जो अब खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.Previewइन तस्वीरों में मोनालिसा बनारसी साड़ी में कहर ढहाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज बेहद ही हसीन लग रहा है.Preview

मोनालिसा ने अपना ये लुक खुले कर्ली बालों, सेटल मेकअप, माथे पर लाल बिंदी और कानों में झुमका के साथ पूरा किया है.Preview

Preview

मोनालिसा इन तस्वीरों में कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये अदाएं अब फैंस का दिल लूट रहे हैं.

Preview

Preview

Preview

Preview

Preview

Previewबता दें कि मोनालिसा ने अपना एक्टिंग करियर भोजपुरी सिनेमा से शुरू किया था. फिर एक्ट्रेस को बिग बॉस से असली पहचान मिली. इस शो में नजर आने के बाद एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया में कदम रखा और अपनी अलग धाक जमाई. एक्ट्रेस अभी तक कई हिट शोज में काम कर चुकी हैं.Preview

PreviewPreviewPreviewPreview

इन तस्वीरों में वह एक प्रिंटेड नाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मोनालिसा के इस अवतार ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. मोनालिसा ने इन तस्वीरों में बालों को बांध रखा है और काफी कॉन्फिडेंट पोज दिए हैं. उनकी ये तस्वीरें देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

Preview

Preview

Preview

Preview

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है और लोग उनकी हर एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मोनालिसा की ये तस्वीरें एक बार फिर साबित करती हैं कि वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं.