Thursday, October 17, 2024
Homeक्राइमछत्तीसगढ़ : भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 14 घायल,...

छत्तीसगढ़ : भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 14 घायल, 4 की हालत गंभीर

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा व बलौदाबाजार जिले में दो भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 14 लोग घायल हैं, जिसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। जांजगीर-चांपा में तेज रफ्तार वैन के पेड़ से टकराने से दंपति की मौत हुई है। वहीं बलौदाबाजार जिले में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हैं। दोनों ही मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में वैन के पेड़ से टकरा जाने से लोहर्सी गांव निवासी नरेश श्रीवास (26) उसकी पत्नी पूनम श्रीवास (24) की मौत हो गई। नरेश अपनी पत्नी को लेकर सोमवार सुबह घर से निकला था। वह पेंड्री स्थित अपने ससुराल जा रहा था। धरदेई गांव के पास पहुंचा था कि मोड़ पर उसकी वैन अनियत्रित होकर पेड़ से जा टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दंपति वैन में फंस गए थे। पुलिस व ग्रामीणों की मदद से घंटों बाद दोनों को बाहर निकाला गया। नरेश की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पूनम अस्पताल ले जाने के दौरान जिंदगी की जंग हार गई।

 

 

पति-पत्नी के बीच विवाद की बात आई सामने : पुलिस की प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आई है। नरेश श्रीवास व पूनम की शादी 7 माह पहले हुई थी। कुछ दिन ठीक रहने के बाद दोनों में विवाद होने लगा। रविवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद नरेश उसे मायके छोड़ने जा रहा था। परिजनों ने बताया कि वह बेहद गुस्से में था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वैन की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके कारण यह गंभीर हादसा हुआ है।

 

 

शादी समारोह की खुशियां मातम में बदली  : बलौदाबाजार जिले में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 14 लोग घायल हुए हैं। हादसे में 4 की हालत गंभीर है। ये सभी ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने गए थे। लौटने के दौरान लवन चौकी क्षेत्र में हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार अमेठी गांव में रविवार को आदिवासियों का सामूहिक आदर्श विवाद समारोह था। इस समारोह में लाहोद निवासी नम्मू ध्रुव की बेटी की शादी थी। कार्यक्रम में शामिल होने गांव के लोग ट्रैक्टर से गए थे। रात करीब 11 बजे लौटने के दौरान कोहरौद गांव के पास हादसा हो गया। दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।