गरियाबंद

वरिष्ठ कांग्रेस नेता नीरज ठाकुर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

गरियाबंद।‌‌ प्रदेश के 39 एससी/एसटी सीट में जातिगत समीकरण में समन्वय स्थापित करने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने लीडर शीप डेवलपमेंट समन्वयक नियुक्त किया, बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र में समन्वय का कमान वरिष्ठ कांग्रेस नेता नीरज ठाकुर को सौंपा गया है।    छत्तीसगढ़ प्रदेश में कांग्रेस दोबारा सत्ता पर काबिज होने की रणनीति शुरू कर दिया गया हैै। अंतिम बजट सत्र में सभी वर्ग को साधने योजनाओ की मंजूरी के साथ ही संगठन में समन्वय बनाने की रणनीति पर भी काम शुरु कर दिया है। प्रदेश के 10 एस सी व 29 एसटी सीट पर संगठन में जातिगत समीकरण पर समन्वय बनाने एक एक लीडर शीप डेवलपमेंट समन्वयक नियुक्ति किया गया है। एआईसीसी के महासचिव श्री के सी वेणुगोपाल ने आज मंगलवार को छत्तीसगढ़ प्रदेश में 39 समन्वयक की सूची जारी किया है।

सूची में सभी नाम गैर एस सी एसटी वर्ग के नेताओ के नाम शामिल है। इस सूची की पुष्टि करते हुए पीसीसी के प्रभारी महामन्त्री अमरजीत चावला ने कहा कि संगठन लीडर डेवलपमेंट का अभियान चला रही है। इसी के तहत यह समन्वयक की नियुक्ति की गई है उन्होने आगे कहा कि जातिगत समीकरण के तहत संगठन के साथ समन्वय स्थापित करने समन्वयक की नियुक्ति किया गया है, जो संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि इसे चुनावी तैयारी की कड़ी भी माना जा सकता है।

बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र से नव नियुक्त समन्वयक नीरज ठाकुर ने कहा कि मूझे संगठन ने जो जवाबदारी दिया है उसे भलीभांति निभाउंगा बिन्द्रानवागढ़ में सरकार के योजनाओ को लेकर कांग्रेस के प्रति सकारात्मक माहौल है। नीरज की नियुक्ति पर आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जनक ध्रुव, अमित मिरी, अमृत पटेल, हसन खान, मनोज मिश्रा,भोला जगत, रामकृष्ण ध्रुव, खेदू नेगी, रामसिंह नागेश, भानु सिन्हा, ललिता यादव ,अनुराग बाघे, डी के ठाकुर, मधुबाला रात्रे, रूखमणी मांडले, हरिशंकर श्रीवास, अनिल चंद्राकर, ओम प्रकाश बंछोर,कालू राम ध्रुवा, जितेंद्र ठाकुर, सूकचंद बेसरा, भूपेंद्र मांझी, अरुण मिश्रा, अरुण सोनवानी, बीरेंद्र नेगी, प्रेम कुमार, बालमुकुंद मिश्रा, अवधेश प्रधान, प्रहलाद यदु, डॉ चिराग अली, सहित विभिन्न कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने हर्ष ब्यक्त किया है।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button