छत्तीसगढ़दुर्गब्रेकिंग न्यूज

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर-स्कॉर्पियो में भिड़ंत, महिला सहित 2 की मौत, 13 घायल

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में सड़क हादसे में महिला सहित दो की मौत हो गई। जबकि 13 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा स्कार्पियो और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत से हुआ है। दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हुई है। स्कार्पियो सवार मड़ई मेला देखने के लिए जा रहे थे। हादसा उतई थाना क्षेत्र में हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, भिलाई के भीमनगर सुपेला इलाके से स्कॉर्पियो में 16 लोग सवार होकर बटरेल में आयोजित मड़ई मेले में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान धौराभाठा मोड़ के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर का एक बड़ा हिस्सा स्कॉर्पियो पर जा गिरा और मौके पर ही चालक  चूरामन राहुलकर (55) व सुमित्रा (60) की मौत हो गई। जबकि 13 लोग घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची और स्कार्पियो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। हालात इतनी बुरी थी कि स्कार्पियो को हटाने के लिए जेसीबी तक बुलानी पड़ी। हादसे के बाद दोनों ओर से वाहनों को लंबी कतार लग गई थी। मिलने पर कांग्रेस विधायक अरुण वोरा अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात की है। उन्होंने डॉक्टरों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। 

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button