खेल

आईपीएल की तैयारियों का जायजा:बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली दुबई पहुंचे, रवाना होने से पहले कहा था- 6 महीने में मेरी पहली फ्लाइट, जीवन में नाटकीय बदलाव हुए

दुबई. आईपीएल की तैयारियों का जायजा के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली दुबई पहुंच गए हैं। यह 6 महीने में उनकी पहली फ्लाइट है। गांगुली ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि जीवन में नाटकीय ढंग से बदलाव हुए हैं। इस बार आईपीएल 19 सिंतबर से 10 नवंबर तक यूएई में बायो-सिक्योर माहौल में होगा। ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल अपने अहम अधिकारियों के साथ पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं।

गांगुली मास्क और फेस शील्ड पहने नजर आए
गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की। इसमें वे मास्क ओर फेस शील्ड पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 6 महीने में मेरी पहली यह मेरी पहली फ्लाइट है। आईपीएल के लिए दुबई जा रहा हूं। जीवन में नाटकीय ढंग के बदलाव आए हैं।

सभी 60 मैच तीन ही स्टेडियम में खेले जाएंगे- आईपीएल में फाइनल समेत सभी 60 मैच दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के हर 5वें दिन खिलाड़ी और स्टाफ का कोरोना टेस्ट होगा। आईपीएल में अनलिमिटेड कोरोना सब्सटिट्यूट की भी मंजूरी दी। यानी टूर्नामेंट में कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकलता है, तो टीम उसकी जगह दूसरा खिलाड़ी टीम में शामिल कर सकेंगी।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button