Wednesday, October 16, 2024
HomeमनोरंजनSunny Leone : सनी लियोनी का रिवीलिंग आउटफिट में स्टनिंग अंदाज, दीवाने...

Sunny Leone : सनी लियोनी का रिवीलिंग आउटफिट में स्टनिंग अंदाज, दीवाने हुए फैंस

Sunny Leone Hot Latest Photo : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। इसी बीच एक बार फिर से सनी लियोनी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। दरअसल, एक इवेंट के दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस को देखा, जिसकी तस्वीर उन्होंने कैमरे में कैप्चर कर ली।

Sunny Leone moviesएक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उनका लेटेस्ट लुक इंटरनेट पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। अब हाल ही में पैपराजी ने उन्हें एक इवेंट के दौरान स्पॉट किया जिसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
Sunny Leone  bold photosफोटोज में आप देख सकते हैं सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सिल्वर कलर का रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद ही शानदार पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
Sunny Leone photosखुले बाल, कानों में इयररिंग्स, और ग्लैम मेकअप कर के एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।
Sunny Leone latest newsबता दें कि सनी लियोनी जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनका हर एक लुक फैंस के बीच ट्रेंड करने लगता है।
Sunny Leone instagramइन फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस पैपराजी को प्यारी सी स्माइल देते हुए फोटोशूट करवा रही हैं। उनके इस लुक पर से फैंस की नजरें भी नहीं हटने का नाम ले रही है।
Sunny Leoneसनी लियोनी सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

किलर अदाओं वाली खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो जो कुछ भी फैंस के साथ शेयर करती हैं वो आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी कुछ ग्लैमर और हॉटनेस से भरी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में सनी लियोनी मरून शिमरी बॉडीकॉन गाउन में कहर ढाती नजर आ रहीं हैं।

इन तस्वीरों को सनी लियोनी ने बिना किसी कैप्शन के सिर्फ हार्ट और फायर इमोजी के साथ शेयर किया

सनी लियोनी की इन तस्वीरों पर उनके लाखों फैंस – सो प्रिटी, वाओ ब्यूटीफुल, हॉटेस्ट, स्टनिंग और गॉर्जियस जैसे कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।
सनी लियोनी ने अपने इस लुक को सिर्फ इयररिंग्स और हील्स के साथ मिनिमल एक्सेसरीज के साथ कम्प्लीट किया।
इससे पहले सनी लियोनी कुछ इस अंदाज में फैंस को क्रेजी करती नजर आई थीं।