Thursday, October 17, 2024
Homeक्राइमShekhar Chandel Suicide : बीजेपी नेता ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी,...

Shekhar Chandel Suicide : बीजेपी नेता ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, नहीं मिला सुसाइड नोट

Janjgir Champa News : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बीजेपी के सीनियर लीडर और पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के भाई शेखर चंदेल (50) (Shekhar Chandel Suicide) की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि BJP नेता शेखर चंदेल ने नैला रेलवे स्टेशन के पास खुदकुशी की है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना 9 बजे रात की है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, RPF, GRP और SP समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हाल ही में शेखर चंदेल (Shekhar Chandel Suicide) स्काउट गाइड के जिला आयुक्त बनाए गए थे।

हालांकि, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे मामला और भी रहस्यमय हो गया है। वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। परिजनों को सूचना दी गई तो वे रात में मौके पर पहुंचे। वहीं उनके भाई नारायण चंदेल रायपुर में थे, वह भी जांजगीर पहुंच गए।

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि वह रात में पिछले एक घंटे से रेलवे ट्रैक के पास टहल रहे थे। उसी वक्त तेज रफ्तार में एक मालगाड़ी आ रही थी। जैसे ही मालगाड़ी करीब पहुंची, वह पटरी पर जाकर सो गए, जिससे कटने से उनकी मौत हो गई।

वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। शेखर चंदेल के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना की सच्चाई और कारणों का पता लगाने के लिए अधिकारियों ने जांच तेज कर दी है।