Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनसुष्मिता सेन ने शेयर की बेहद ग्लैमरस तस्वीर, एनिमल-प्रिंट काफ्तान में पोज...

सुष्मिता सेन ने शेयर की बेहद ग्लैमरस तस्वीर, एनिमल-प्रिंट काफ्तान में पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस

मनोरंजन डेस्क। सुष्मिता सेनएंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और आकर्षक अभिनेत्रियों से एक हैं. पूर्व ब्यूटी क्वीन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों को अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां देती रहती हैं. सुष्मिता सेन इनदिनों इटली के सार्डिनिया में छुट्टियां मना रहे हैं और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक हॉट तस्वीर शेयर की है. उनकी तस्वीरों पर फैंस दिल हार बैठे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.

sushmita sen

सुष्मिता यॉच में एनिमल-प्रिंट काफ्तान पहनकर पोज देती नजर आ रही हैं. ‘दिलबर दिलबर’ गर्ल की अदाएं देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ला डोल्से वीटा #सार्डिनिया आई लव यू दोस्तों!!! #duggadugga”. जैसे ही उन्होंने फोटो पोस्ट की उनकी बेटी रेनी सेन ने प्रतिक्रिया दी और दिल और आग वाला इमोजी शेयर किया. उन्होंने अपनी मां की तस्वीर पर “जुनूनी” कमेंट किया.

 

सुष्मिता सेन ने ट्वीक इंडिया से खास बातचीत में खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की? इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सौभाग्य से मैं अपने जिंदगी में कुछ बहुत ही दिलचस्प पुरुषों से मिली, मेरी कभी शादी नहीं करने का एकमात्र कारण यह था कि वे सभी निराश थे. इसके अलावा कुछ भी नहीं था. मेरे बच्चों के साथ क्या करना है. मेरे दोनों बच्चों ने मेरे जीवन में लोगों को खुली बाहों से स्वीकार किया है, कभी चेहरा नहीं बनाया. उन्होंने सभी को समान रूप से प्यार दिया है और सम्मान. यह देखने के लिए सबसे खूबसूरत चीज है.”