Friday, October 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़शादी के फोटोशूट के दौरान दूल्हे ने कैमरामैन को जड़ दिया थप्पड़,...

शादी के फोटोशूट के दौरान दूल्हे ने कैमरामैन को जड़ दिया थप्पड़, तो हंसते-हसंते स्टेज पर लेट गई दुल्हन – देखें वीडियो

रायपुर। शादियों के दौरान अक्सर दूल्हा-दुल्हन के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज सामने आते हैं, जो काफी मजेदार होते हैं और उन्हें देखकर हम हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. ऐसा ही शादी के दौरान का एक वीडियो (Wedding Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे. यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं.

फोटोशूट के दौरान फोटोग्राफर दुल्हन के नजदीक आकर उसके चेहरे को पकड़कर पोज बताने लगा, तभी बगल में खड़े दूल्हे को फोटोग्राफर के ऊपर गुस्सा आ गया और उसने फोटोग्राफर को एक जोर का थप्पड़ जड़ दिया. इतने में दुल्हन जोर-जोर से हंसने लगी और हंसते-हसंते वह इस कदर लोटपोट हो गई कि स्टेज पर ही गिर गई और लगातार हंसती ही रही. वीडियो में दुल्हन को इस तरह हंसते हुए देखकर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

छत्तीसगढ़ फ़िल्म की शूटिंग के दौरान की है वीडियो: 

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो छत्तीसगढ़ फ़िल्म शूटिंग के दौरान की है। इस वीडियो को छत्तीसगढ़ फ़िल्म की फेमस और हंस झन पगली फंस जाबे फेम अनाकृति चौहान द्वारा अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में दुल्हन का किरदार वहीं निभा रही है।