Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनउर्वशी रौतेला की हॉट अदाओं ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, बोल्ड...

उर्वशी रौतेला की हॉट अदाओं ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, बोल्ड लुक ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। उर्वशी अपने काम के साथ-साथ फैंस का भी पूरा ख्याल रखती हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए जरूर अपडेट करते हैं। उर्वशी इन दिनों नीदरलैंड में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Urvashi Rautela

सोशल मीडिया पर उर्वशी की फैन फॉलोइंग भी कमाल की है। कुछ घंटे में उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उर्वशी मोहन भारद्वाज की फिल्म ब्लैक रोज में बिजी हैं। ये फिल्म शेक्सपियर के नाटक द मर्चेंट ऑफ वेनिस पर बेस्ड होगी। इसके अलावा वो इंस्पेक्टर अविनाश में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी के साथ रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। इससे पहले उर्वशी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में दिखाई दी थीं।

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट तस्वीर शेयर की है। इस क्लोजअप फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में उर्वशी ने क्रीम कलर का टॉप पहना हुआ है। उन्होंने बालों को लपेटकर टाइट बन बनाया है, लेकिन लाइट लॉग्स हटाने से उनकी हॉटनेस साफ नजर आ रही है.

उर्वशी ट्रेडिशनल फोटोशूट करें या मॉडर्न, उनका अंदाज तस्वीरों में जान डाल देता है। ब्लू ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उनकी ये तस्वीरें किसी अप्सरा से कम नहीं हैं. ब्लैक टू पीस और बिकिनी में उर्वशी की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो वाकई में काला जादू कर रही हैं.उर्वशी ने अब तक बहुत कम बोल्ड फोटोशूट कराए हैं.

व्हाइट फ्रंट कट ड्रेस पहनी थी जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। इस डिजाइनर ड्रेस के साथ उर्वशी ने अपने बालों को एक्सपोज तो रखा था, लेकिन कर्ल स्टाइल उन पर सूट कर रहा था। फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया और अब वे लेटेस्ट तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं

उर्वशी रौतेला

इसके साथ ही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का ये कातिलाना अंदाज फैंस को घायल कर रहा है।

Bold अंदाज से उर्वशी रौतेला ने किया फैंस को घायल, Photos देख उड़ जाएंगे आपके होश

फैंस को उर्वशी रौतेला का यह अंदाज काफी पसंद भी आता है।

Bold अंदाज से उर्वशी रौतेला ने किया फैंस को घायल, Photos देख उड़ जाएंगे आपके होश