अंबिकापुरक्राइमछत्तीसगढ़रायपुर

इंसानियत शर्मसार : बाप-ताऊ-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर वहशी पिता व बड़े पापा ने किया अपनी ही बेटी का बलात्कार

रायपुर/अंबिकापुर। एक पिता और बेटी का रिश्ता संसार में सबसे पवित्र और प्यारा होता है। ऐसा कहा जाता है कि बेटियां अपने पिता की राजकुमारी होती है, वो अपनी मां से ज्यादा अपने पिता के करीब होती है। जो बात एक बेटी को अपनी मां से कहने में डर लगता है उसे वो बेझिझक अपने पिता से कह सकती है। अब ये सारी बातें बेमानी सी प्रतीत होने लगी हैं। ये महज फिल्मों और किताबों तक ही सिमित रह गयी हैं। आज के वर्तमान परिवेश में हर रिश्ता एक-दूसरे को ठगने में लगा है। अब रिश्तेदार इसलिए होते हैं ताकि समय आने पर उनका इस्तेमाल किया जा सके। ना तो पिता और बेटी का और ना ही कोई और ही रिश्ता समाज में मायने रखता है। ऐसे पिता और बेटी के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। इसमें नाबालिग लड़की का बड़े पापा (ताऊ) भी शामिल है। इंसानियत व रिश्तों को कलंकित करने वाली ये घटना छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर की है। जहां 12 साल की मासूम बच्ची के साथ पहले तो उसके बड़े पापा (ताऊ) ने फिर पिता ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बदनामी के डर से पहले तो मासूम की मां चुप रही, लेकिन जब उसके सगे बाप ने हैवानियत की तो वह चुप नहीं रह सकी। अपने मायके में जानकारी देने के बाद दोनों हैवानों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। जहां आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

 

 

बाप ने ही भेजा पंप हाउस, फिर दुष्कर्म किया : जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर शहर के गंगापुर इलाके में रहने वाले इस हैवान ने रविवार की शाम अपनी 12 वर्षीय बेटी को पंप हाउस भेजा। बेटी के पीछे-पीछे वह भी आ गया। जहां उसने अपनी ही बेटी को अपने हवस का शिकार बनाया। इसके बाद मासूम बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची। उसकी हालत पर मां को संदेह हुआ तो उसने पूछताछ की। बेटी ने जो बताया उसे सुन मां के पैरों तले धरती खिसक गई। वह हिम्मत जुटाकर इसकी जानकारी अपने मायके में दी। इसके बाद परिजन अगले दिन थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई। 

 

दूसरे हैवान का भी राज हुआ पर्दाफाश : बच्ची की मुंह से पिता के बारे में ऐसी बातें सुन। मां ने पुलिस और परिजनों के सामने बड़े पापा की करतूत भी बताई। करीब 8 महीने पहले नवंबर 2020 में बच्ची घर में थी। उसके पिता व मां किसी काम से बाहर गए थे। इसी दौरान बड़े पापा पहुंचा और बच्ची से दुष्कर्म किया। शाम को जब माता-पिता लौटे तो बच्ची ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद गुस्से में मां ने अपने जेठ को थप्पड़ भी मारा, लेकिन बदनामी के डर से चुप हो गई। जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट लिखाने पर आरोपी उसकी मासूम की मां को धमकी देता था। इस डर से उसकी मां चुप रही। लेकिन जब उसके सगे बाप की हरकत सामने आयी तो वह चुप नहीं रह सकीं। फिर अपने पति व जेठ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जहां उसके 38 वर्षीय जेठ व 36 वर्षीय पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

 

 

 

विज्ञापन

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button