क्राइमछत्तीसगढ़रायपुर

बर्थडे पार्टी में विवाद, चली गोली, पहुंची पुलिस, भाग निकला क्लब का स्टॉफ, क्लब सील, 14 पर एफआईआर, 5 गिरफ्तार, फरार आरोपियों की तलाश शुरू

रायपुर। राजधानी रायपुर के वीआईपी इलाके में स्थित क्वींस क्लब में शराब और बर्थडे पार्टी के दौरान युवक-युवती में विवाद हो गया। बीच एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो क्लब का स्टॉफ भाग निकला। घटना तेलबांधा क्षेत्र में की है। पुलिस ने क्लब को सील कर दिया है। वहीं क्लब संचालक समेत 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। इनमें पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। शेष आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। दावा है कि इन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। राजधानी में लॉकडाउन है। इसके बावजूद वीआईपी इलाके में स्थित क्वींस क्लब में शराब और बर्थडे पार्टी चल रही थी। इस दौरान देर रात शराब पीकर निकले युवकों से एक युवती भिड़ गई। इसके चलते दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी बीच, एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो क्लब का स्टाफ भाग निकला। पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक भिलाई से पार्टी में रायपुर पहुंचे हितेश पटेल ने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से फायरिंग की थी। जिसके चलते वहां भगदड़ मच गई। दो युवक भागते समय गिर गए। बताया जा रहा है कि एक युवक को चोट भी आई है।

इसकी वजह से विवाद: जानकारी के मुताबिक, भिलाई की एक युवती अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में आई थी। देर रात वह बाहर निकल रहे थे, इसी दौरान 10-15 युवक नशे की हालत में बाहर निकले। उनमें से युवती से आकर एक युवक टकरा गया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद बढ़ता देख हितेश पटेल ने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से फायरिंग कर दी। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले से सब मौके से फरार हो गए थे।

क्लब संचालक पर भी एफआईआर: देर रात क्वींस क्लब में फायरिंग मामले में क्लब के संचालक सहित 14 आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है। इस मामले में अभी तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं बाकियों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इधर क्वींस क्लब को पुलिस ने सील कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक नामी बिल्डर के बेटे हर्षित सिंघानिया, चंपालाल जैन, नेहा जैन, मिनाली संघानिया, सूरज शर्मा, संस्कार पाचे, करण सोनवाणी, अभिजीत कौर निरंकारी, ट्विंकल सिंह, अमित धवल, मिनल, राजवीर सिंह, हितेश पटेल और नमित जैन को आरोपी बनाया है। जिनमें से अब तक सूरज शर्मा, करन सोनवानी, हर्षित सिंघानिया, हितेश पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

छात्र संगठन के नेता व नेत्री भी थे शामिल: इस पार्टी में छात्र संगठन के नेता और नेत्री भी शामिल थे, जिनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया गया है। पार्टी में शामिल एक लड़की भिलाई की बताई जा रही है। लॉकडाउन में तगड़ी पुलिसिंग का दावा किया गया था, लेकिन जिस तरह से शहर के नाम होटलों में शराब-कवाब का सिलसिला चल रहा था, उसने राजधानी की पुलिसिंग की पोल खोलकर रख दी है। लॉकडाउन की सख्ती और जिले की सीमाओं को सील करने के दावों के बीच भिलाई से लड़के-लड़कियां यहां पहुंचकर पार्टी मना रहे थे। इससे राजधानी पुलिस पर उंगली उठ रही है।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button