Thursday, October 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़जनता की समस्याओं पर सरकार ध्यान दें - आशीष उपाध्याय

जनता की समस्याओं पर सरकार ध्यान दें – आशीष उपाध्याय

रायगढ़. नगर पंचायत सरिया में वार्ड क्र. 15 के करीब 150 नगरवासियों ने छत्तीसगढ़ के तीसरे विकल्प और एकमात्र मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नगर अध्यक्ष रिंकी साहू (महिला) डिलेश्वर साहू एवं अजीत जोगी युवा मोर्चा के ग्रामीण अध्यक्ष जय सोनी अजीत जोगी महिला मोर्चा की अध्यक्षता पायल राजपूत के संयुक्त तत्वावधान और नेतृत्व में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के जिला अध्यक्ष आशीष उपाध्याय के समक्ष अपनी समस्याएं रखी. इस दौरान वार्ड क्र 15 मे शासन द्वारा बस्ती हटाने की कार्यवाही और इसे लेकर जनप्रतिनिधियो´ की उदासीनता निराश्रित पेंशन वृद्धा राशनकार्ड, वोटर कार्ड, स्मार्ट कार्ड, साफ-सफाई आदि की समस्याओं के संबंध मे अपनी बात कही।


जिला अध्यक्ष आशीष उपाध्याय ने बताया नगरपंचायत सरिया के वार्ड क्र 15 मे बिना विस्थापन की व्यवस्था किए ही पूरी बस्ती को हटाने की कार्यवाही शासन द्वारा की जा रही है, जो कि पूरी तरह से गलत है और संविधान की लोककल्याणकारी राज्य की भावना के विपरीत है क्योंकि वार्ड मे बस्ती हटाया जाना प्रस्तावित है इसलिए वहां के निवासियों को शासन द्वारा मूलभूत सुविधाएं भी नहीं प्रदान किया जा रहा है जो पूरी तरह से गलत है. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे इस मुद्दे को प्रदेश स्तर पर उठाएगी तथा नगरपंचायत के वार्ड क्र 15 के रहवासियों के विस्थापन तथा मूलभूत सुविधाओं के लिए सडक से सदन तक की लडाई लडेगी.

इस दौरान जनताकांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के समक्ष 150 लोगो ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और यह संकल्प लिया कि उक्ताशय को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा और यदि इन मांगो पर शासन ने ध्यान नहीं दिया तो जनताकांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के नेतृत्व मे उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष अनिरुद्ध गुप्ता बाबी सरदार जिलाउपाध्यक्ष प्रिंकल दास जिला सचिव तुलाराम देवांगन कोषाध्यक्ष अंजना बंजारे अजीत जोगी युवा मोर्चा की महिला अध्यक्ष पायल राजपूत, जमुना देवांगन, निशा सोंधिया अजीत जोगी युवा मोर्चा के ग्रामीण अध्यक्ष जय सोनी सहित 200 से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।