क्राइमछत्तीसगढ़रायपुर

कोकीन खरीदने वाले चार कारोबारियों की हुई पहचान, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

रायपुर। राजधानी रायपुर में मुंबई से ड्रग्स लाकर खपाने वाले दो आरोपियों ने पुलिस को अहम जानकारियां दी है। इसके आधार पर अब पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी विकास बंछोर और श्रेयांश ढाबक ने जिन लोगों को कोकीन और ड्रग्स की सप्लाई की थी उनमें से चार लोगों की पहचान पुलिस ने कर ली है। इस मामले की जांच कर रहे कोतवाली सीएसपी डीसी पटेल ने गुरुवार को चारों आरोपियों को पूछताछ के लिए तलब किया था। जिनमें से दो लोगों ने शहर से बाहर होने की जानकारी दी वहीं एक अन्य संदेही ने अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया तथा चौथे ने शुक्रवार को उपस्थित होने की बात कही है। गौरतलब है कि कोतवाली पुलिस ने बुधवार को बैरन बाजार इलाके से आरोपी श्रेयांश ढाबक और विकास बंछोर को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपियों के कब्जे से 17 ग्राम कोकीन बरामद की गई है।

मुंबई से ड्रग्स लाकर रायपुर में कर रहे थे सप्लाई: पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि वे पिछले दो साल से मुंबई से ड्रग्स लाकर राजधानी में चुनिंदा ग्राहकों को बेच रहे थे। कोकीन प्रति ग्राम 10 हजार रूपए की दर बेच रहे है। आरोपियों ने यह भी खुलासा किया कि वे कुछ साल पहले मुंबई में निवासरत थे इसी दौरान उन्हें ड्रग्स की लत लगी थी। और धीरे-धीरे वे इस कारोबार से जुड़ गए। राजधानी रायपुर लौटने के बाद उन्होंने यहां भी ड्रग्स के शौकीन लोगों की तलाश की और मांग के अनुरूप मुंबई से ड्रग्स लाकर बेच रहे थे।

आरोपियों के मोबाइल से चार लोगों के नाम की हुई है पुष्टि: सीएसपी कोतवाली देवचरण पटेल ने बताया कि कोकीन के साथ गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों ने पूछताछ में कई ग्राहकों के नाम का खुलासा किया है इसके बाद पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है। जल्द ही इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों के नामों का खुलासा भी हो सकेगा। यदि किसी ने भी आरोपियों से ड्रग्स खरीदा या बेचा है उनके खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button