छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूजरायपुर

पूर्व मंत्री व रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के PSO ने खुद को मारी गोली, सरकारी क्वार्टर में सुसाइड नोट भी मिलने की चर्चा, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के PSO ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली। घटना पूर्व मंत्री के सरकारी बंगले के ठीक पीछे सिंचाई कॉलोनी में हुई है। मामला आज अलसुबह की बताई जा रही है। PSO के खुदकुशी करने की खबर पर सिविल लाइन पुलिस के साथ बड़े पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं। चर्चा है कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक, जवान विशंभर राठौर (35) साल पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की सुरक्षा में तैनात था। उसके सुसाइड करने का खुलासा आज सुबह हुआ जब उसके सहकर्मी उसका हाल-चाल लेने पहुंचे को लाश देखकर पुलिस को जानकारी दी गई। जवान बृजमोहन अग्रवाल के सरकारी बंगले के ठीक पीछे सिंचाई कॉलोनी के एक सरकारी कमरे में रहता था। पिछले कुछ महीनों से वो अकेला ही रह रहा था। माना जा रहा है कि गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे के आस-पास इसने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारी। गोली सिर को छेदते हुए निकल गई। फर्श पर काफी खून बिखर गया राठौर की यहीं मौत हो गई। करीब 6 घंटे तक राठौर की लाश यूं ही कमरे में पड़ी रही। खुदकुशी की वजह पारिवारिक वजह सामने आ रही है। बहरहाल पुलिस जांच के उपरांत ही खुदकुशी की वजह सामने आ पाएगी।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button