एसडीएम का चहेते पटवारी के लिए ऐसा भी मोह, एक पटवारी को हटाने की जिद में नया आदेश, पटवारियों की पदस्थापना को लेकर निशाने पर हैं अफसर

रायगढ़। रायगढ़ एसडीएम कार्यालय में पूरा काम अपने अहम की संतुष्टि के लिए किया जा रहा है। एक पटवारी को हटाने के लिए एसडीएम ने पिछले पांच दिनों में दो ट्रांसफर ऑर्डर निकाले, जिसमें दस पटवारी प्रभावित हुए। बुधवार को फिर से संशोधित आदेश निकालते हुए छह पटवारियों के प्रभार में फेरबदल किया। अतरमुड़ा के दोनों हलकों में पटवारी की पदस्थापना कराने के लिए लॉबिंग की गई थी। जिसके बाद एसडीएम रायगढ़ ने वहां लंबे समय से पदस्थ रह चुके मनहरण देवांगन को चार्ज दिया। वर्तमान पटवारी विनय त्रिपाठी को भूअर्जन शाखा में अटैच कर दिया। इस तबादले की सभी ओर से आलोचना की गई। 28 सितंबर को एक शिकायत पर एसडीएम युगल किशोर उर्वशा ने पूर्व पटवारी के विरुद्ध जांच के आदेश दिए थे। उसी को पुन: प्रभार देने का फैसला अजीबोगरीब था। शुक्रवार को जारी आदेश में इसके अलावा पुष्पलता राठिया को नौरंगपुर से कुलबा, रमेश श्रीवास को कुलबा से नौरंगपुर, मनीष सिंह सिदार को कांशीचुआं से लोईंग, भरत सिंह ठाकुर को बरपाली के अलावा कांशीचुआं का अतिरिक्त प्रभार और मनहरण देवांगन को दरोगामुड़ा के साथ अतरमुड़ा का प्रभार दिया गया था। जब सवाल उठे तो एसडीएम ने सोमवार को संशोधित आदेश जारी किया। इसमें प्रशांक ओहदार को नंदेली के साथ अतरमुड़ा बड़े का अतिरिक्त प्रभार, किशन देवांगन को उच्चभि_ी के साथ अतरमुड़ा छोटे का प्रभार, पुष्पलता राठिया को नौरंगपुर से कुलबा, रमेश श्रीवास को कुलबा से जामपाली, रंगलाल निराला को विजयपुर से कुकुर्दा और जलधर सिदार को गोपालपुर से विजयपुर भेजा गया है। दोनों आदेशों में दो ही पटवारी प्रभावित हुए। एक को अतरमुड़ा का प्रभार देने के बजाय मूल हलके में ही रखा गया। दूसरे को हटाने के लिए ही इतनी माथापच्ची की गई।

जांच को प्रभावित करने का प्रयास: मिली जानकारी के मुताबिक दो बड़े मामलो की जांच के आदेश दिए गए हैं। एक मामला तो टीएल में रखा गया है। इसकी जांच कर गलती करने वालों पर कार्रवाई भी की जा सकती है। इसलिए दोनों प्रकरणों की जांच को प्रभावित करने का प्रयास किया गया है।

Recent Posts

Samit Dravid : मैदान पर धूम मचाएंगे राहुल द्रविड़ के बेटे समित, भारतीय टीम में हुआ चयन

Samit Dravid India U19 : राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20…

7 days ago

Avneet Kaur : स्टाइलिश आउटफिट में अवनीत कौर का बोल्ड अंदाज, फैंस के छूटे पसीने

Avneet Kaur Latest Pics : छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अवनीत…

7 days ago

Malaika Arora Photos : 50 साल की मलाइका अरोड़ा ने बॉसी स्टाइल में अपनी ग्लैमर से छुड़ाए फैंस के पसीने

Malaika Arora Pics : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos ) अक्सर ही अपनी फिटनेस और…

2 weeks ago

Ayushman Bharat : 5 लाख रुपए तक की मिलती है सुविधा, अब घर-घर सर्वे करने पहुंचेगी टीम

Balodabazar News : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार कलेक्टर दीपक सोनी के निर्देश पर आयुष्मान कार्ड (Ayushman…

2 weeks ago

This website uses cookies.