छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

मरवाही उपचुनाव में जीत तय, कितने के रिकार्ड अंतर से जीतेंगे यही देखना बाकी -मुख्यमंत्री, बिहार में महागठबंधन और ठग गठबंधन के बीच मुकाबला

रायपुर । छत्तीसगढ़ के मरवाही विधानसभा उप चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मरवाही में कांग्रेस की जीत तय है। कितने रिकॉर्ड अंतरों से हम जीतते हैं बस यह देखना बचा है ।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिहार रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि बिहार में एक तरफ महागठबंधन है जिसका नेतृत्व तेजस्वी यादव कर रहे हैं और दूसरी तरफ ठगबंधन है जिसमें नीतीश कुमार और चिराग पासवान है ,जो लगातार तलवार भांज रहे हैं।  मध्यप्रदेश के 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में भी हमारी जीत हो रही है 10 तारीख को जब नतीजे आएंगे तो एक बार फिर से कमलनाथ जी की सरकार बनेगी।

दो दिन के बिहार प्रवास पर हुए रवाना
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघल मंगलवार को बिहार दौरे पर रवाना हो गए । बिहार में सात नवंबर को अंतिम चरण का मतदान होगा। श्री बघेल बिहार में अंतिम चरण के मतदान के पहले कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में 2 दिनों तक बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे । उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव 3 नवम्बर को 94 सीटों पर मतदान हो रहा है। पहले चरण में 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। अंतिम चरण का मतदान सात नवंबर को होगा। बिहार प्रवास के दौरान वे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए होने वाले प्रचार अभियान में शामिल होंगे। इस दौरान वे कदवा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और जनता से कांग्रेस उम्मीदवार को वोट करने की अपील करेंगे।

बगडोरा एयरपोर्ट के लिए रवाना

जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार सीएम भूपेश बघेल दोपहर 12 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से विशेष विमान से पश्चिम बंगाल के बगडोरा एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। यहां से वे दो बजे कदवा के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे । कदवा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद वे शाम 5 बजे हेलीकॉप्टर से पटना पहुंचेंगे। यही रात्रि विश्राम करेंगे।

बारदाने की कमी के चलते खरीदी में देरी
धान खरीदी पर भाजपा के आरोपो पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा किसानों की वजह से ही पूरी तरीके से हारी है । खोई ताकत को पाने और प्राप्त करने के लिए वो लोग इस तरीके की हरकत कर रहे। पूरे देश में कोरोना के कारण कई मिलें बन्द थी जिसमें जुट मिल भी शामिल है । बारदाना अभी अभी आना शुरू हुआ है हमको लगभग तीन साढे तीन लाख गठान बारदाने की जरूरत पड़ती है । इतनी हमारे पास उपलब्ध नहीं है। मैंने पहले दिया साफ कहा है.देर से खरीदी का और कोई कारण नहीं है।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button