छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

भूपेश बोले षडयंत्रकारियों से आजाद होने का समय, रमन ने कहा सत्य और षडयंत्र के बीच चुनाव, सोशल मीडिया में जारी जुबानी जंग, अमित ने कहा मेरे पिता षढयंत्र कारी नहीं थे

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मरवाही उपचुनाव के लिए मंगलवार को मतदान जारी है। वहीं नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग चल रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह षड्यंत्रकारियों से आजाद होने का समय है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इसे सत्य और षड्यंत्र के बीच का चुनाव बताया है। दूसरी ओर ेसीसीजे अध्यक्ष अमित जोगी ने लिखा, मेरे पिता षड्यंत्रकारी नहीं थे।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर फिर बिना नाम लिए भाजपा और जोगी कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, आज का दिन आपके लिए बीते 18 वर्षों से पर्दे के पीछे छिपकर षड्यंत्रकारियों द्वारा आपको नियंत्रित करने के प्रयासों से आजाद होने का समय है। घरों से निकलिए, नवा छत्तीसगढ़ गढऩे के संकल्प यज्ञ में अपनी वोट रूपी आहुति दीजिए। गढबो नवा मरवाही-नवा छत्तीसगढ़।

रमन सिंह ने कहा- अंधेरा छंटेगा सूरज निकलेगा
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने सोमवार रात किए अपने ट्वीट में कांग्रेस को निशाने पर लिया। हालांकि उन्होंने नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि यह चुनाव षड्यंत्र और सत्य के बीच है। दंभ की दुर्गंध को दूर करने और आपके विकास और विश्वास के लिए है। उन्होंने लिखा है, अंधेरा छंटेगा सूरज निकलेगा। मेरा आपसे निवेदन है, 3 नवंबर को निकलिए और मतदान करिए।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button