छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

भाजपा ने पूछा : सीएम हाउस में ऐसी कौन-सी गतिविधियां चल रही हैं जिसके लिए एक माह से भी अधिक समय से वहां की सड़कें बंद हैं!

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधि विभाग के प्रदेश संयोजक व चुनाव विधिक संयोजक नरेशचंद्र गुप्ता ने राजधानी में मुख्यमंत्री निवास के चारों ओर की सड़कों को बंद कर दिए जाने पर सवाल उठाया है। श्री गुप्ता ने कहा कि एक माह से ज़्यादा समय से इन सड़कों को बंद रखे जाने से लोगों को तो कई तरह की परेशानियाँ हो ही रही हैं, अब इसे लेकर कई आशंकाएँ भी घनीभूत होती नज़र आ रही हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यह स्पष्ट करना चाहिए कि मुख्यमंत्री निवास के चारों ओर की सड़कें आख़िर इतने लंबे समय से क्यों बंद रखी गई हैं और आम आदमी को इससे होने वाली परेशानियों से आख़िर कब तक निज़ात मिलेगी?
भाजपा विधि विभाग के प्रदेश संयोजक श्री गुप्ता ने सीधा सवाल किया कि आख़िर मुख्यमंत्री निवास में ऐसी कौन-सी गतिविधियाँ चल रही हैं कि जिसके कारण एक माह से भी अधिक समय से ये सड़कें बंद करके रख दी गई हैं। कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र अगर किसी इलाके को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित किया भी जाता है तो उसका भी एक निर्धारित दायरा होता है, एक निर्धारित समय सीमा होती है। श्री गुप्ता ने कहा कि उस क्षेत्र को कंटेनमेंट ज़ोन भी घोषित नहीं किया गया है, बावज़ूद इसके, उस क्षेत्र की सभी सड़कों पर आवाजाही बंद कर दी गई है। श्री गुप्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण की आड़ लेकर इस तरह चारों तरफ की सड़कें बंद कर देने से यह सवाल भी खड़ा हो रहा है कि क्या कोरोना का ख़तरा सिर्फ़ मुख्यमंत्री को ही है? पूरे प्रदेश को कोरोना की भयावह अंधी गली में धकेलकर अपनी सुरक्षा के नाम पर मुख्यमंत्री बघेल का इस तरह मुख्यमंत्री निवास के चारों ओर की सड़कों को बंद करवा देना संकीर्ण मनोवृत्ति का परिचायक है। भाजपा विधि विभाग प्रदेश संयोजक श्री गुप्ता ने आशंका जताई कि मामला सिर्फ़ कोरोना से ही सुरक्षा से जुड़ा नहीं है अपितु मुख्यमंत्री निवास की यह घेराबंदी यह सवाल भी खड़ा कर रही है कि मुख्यमंत्री निवास में आख़िर ऐसी कौन-सी गतिविधियाँ संचालित हो रही हैं जिसके लिए सड़कों को बंद कर लोगों की परेशानी बढ़ाई जा रही है? 

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button