देशराजनीति

भाजपा ऑफिस में हंगामा:सुशील मोदी के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने पकड़े एक-दूसरे के गिरेबान, कार को घेरा, काफी देर तक फंसे रहे

पटना.

भाजपा ऑफिस के अंदर रविवार की दोपहर काफी हंगामा हुआ। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की गाड़ी को लखीसराय से आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफी देर तक घेरे रखा। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से झड़प की। मोदी के सामने एक-दूसरे का गिरेबान पकड़ा और खूब धक्का-मुक्की हुई। लखीसराय विधानसभा क्षेत्र से अपने आप को टिकट की दावेदार बता रहीं कुमारी बबीता के समर्थकों ने उनके लिए टिकट की मांग करते हुए हंगामा किया। उनका कहना था कि लखीसराय के वर्तमान विधायक और मंत्री विजय सिन्हा वहां के मतदाताओं की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर रहे हैं। इसलिए वहां से कुमारी बबीता को ही टिकट दिया जाए।

कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के चलते कार में फंसे सुशील मोदी।
कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के चलते कार में फंसे सुशील मोदी।

उन्होंने वहां विजय सिन्हा के खिलाफ खूब नारे लगाए। पार्टी ऑफिस पहुंचे सुशील मोदी और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की गाड़ी को घेर लिया। टिकट की मांग करते हुए कुमारी बबीता के समर्थक दोनों ही नेताओं को गाड़ी से उतरने नहीं दे रहे थे। हालांकि सुरक्षा गार्डों की काफी मशक्कत के बाद रविशंकर प्रसाद को गाड़ी से बाहर निकालकर दफ्तर के अंदर ले जाया जा सका।

आक्रोशित कार्यकर्ताओं को समझाती पुलिस और भाजपा के अन्य नेता।
आक्रोशित कार्यकर्ताओं को समझाती पुलिस और भाजपा के अन्य नेता।

दूसरी ओर सुशील मोदी अपनी गाड़ी में काफी देर तक फंसे रहे। कार्यकर्ता एक-दूसरे से उलझते रहे। अगर वहां मौजूद कुछ कार्यकर्ताओं ने स्थिति की नजाकत को समझते हुए समझदारी नहीं दिखाई होती तो मारपीट भी हो सकती थी। इन कार्यकर्ताओं ने किसी तरह हाथ-पैर जोड़कर लखीसराय से आए कार्यकर्ताओं को मनाया तब जाकर मोदी कार से बाहर निकल पाए।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button