खेलछत्तीसगढ़रायपुर

छग के आईएएस अफसर भी सीएसके के हार से दुखी, ट्रोल भी किया-बोले धोनी की अंग्रेजी के अलावा..

रायपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का अब तक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अब तक इस सीजन में खेले गए 10 में से सात मैच गंवा दिए हैं। 6 प्वाइंट्स के साथ सीएसके आईपीएल प्वाइंट्स टेबल पर सबसे आखिरी स्थान पर बैठा हुआ है। उनके लिए प्लेऑफ में जानें की उम्मीदें बहुत कम नजर आ रही हैं। सारे मैच जीतने के बाद भी उनके लिए अगर-मगर की स्थिति बनी हुई है। अब सीएसके का प्ले ऑफ में पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी लग रहा है। क्योंकि प्ले ऑफ की दौड़ में पांच टीमें सबसे आगे है। जिनके 14 प्वाइंटस से अधिक होंगे। 

आईपीएल में पिछले एक दशक से अपनी बदशाहत रखने वाली सीएसके की पहली बार ऐसी हालत हुई है। सौरव गांगुली के बाद भारत के महानतम् कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी के पास आईसीसी के तीनों ट्राफी के साथ-साथ आईपीएल में भी सीएसके को तीन बार चैंपियन बनाया है। वहीं छह बार का उपविजेता भी है। सीएसके के फैंस को हर बार अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें रहती हैं, लेकिन पहली बार धोनी की कप्तानी व प्लेइंग इलेवन के सेलेक्शन को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्विटर पर धोनी की कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो कोई प्लेइंग-11 पर सवाल उठा रहा है। ट्विटर पर लोग चेन्नई सुपर किंग्स को खूब ट्रोल कर रहे हैं। इसमें आईएएस अफसर भी शामिल हैं।

छग के आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। राजस्थान रॉयल्स से 7 विकेट से मिली करारी हार के बाद आईएएस आफिसर का रिएक्शन आया। मैच के बाद उन्होंने दो ट्वीट किया, लिखा- और कितना दुखी करोगे धोनी भाई। फिर उन्होंने एक और ट्वीट किया और सीएसके की परफॉर्मेंस को लेकर चुटकी ली। उन्होंने लिखा, इस आईपीएल में सीएसके के पास धोनी की अंग्रेजी के अलावा दिखाने को कुछ भी अच्छा नहीं है।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button