मनोरंजन

Shama Sikander : व्हाइट लहंगा पहन शमा सिकंदर ने कातिल अदाओं से बोल्डनेस का लगाया तड़का

Shama Sikander Hot Pics : एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपनी हॉटनेस के लिए सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. 

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका किलर अवतार देखकर फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं।

Shama Sikander

एक्ट्रेस शमा सिकंदर हमेशा अपनी सिजलिंग अंदाज से फैंस के बीच कहर बरपाती रहती हैं। उनका स्टनिंग लुक इंस्टाग्राम पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है।

Shama Sikander news

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट स्टनिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस आहें भरते हुए नजर आ रहे हैं।

Shama Sikander tv shows

शमा सिकंदर जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं तो अक्सर इंटरनेट पर बवाल मच जाता है। इन तस्वीरों में देख सकते हैं एक्ट्रेस शमा सिकंदर काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

शमा सिकंदर न्यूज

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान व्हाइट डीपनेक सिजलिंग लुक वाला लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो काफी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटिफुल नजर आ रही हैं।

Shama Sikander Images

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए एक बार फिर से हॉटनेस का तड़का लगा दिया है।

शमा सिकंदर की तस्वीरें

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर शमा सिकंदर की फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी ज्यादा तगड़ी है।

Shama Sikander photos

इन दिनों एक्ट्रेस शमा सिकंदर भले ही टीवी सीरियल्स में नहीं दिखाई दे रही हैं। लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button