मनोरंजन

Maidaan Final Trailer : ‘टीम इंडिया है हम’…, आज काल बनकर खेलना, देखें मैदान का दमदार ट्रेलर

Maidaan Final Trailer : अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर (Maidaan Final Trailer) रिलीज हो गया है. यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग पर आधारित है और 10 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर में अजय देवगन को एक ऐसे फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखाया गया है, जो अंडरडॉग टीम को जीत की राह पर ले जाता है.

फिल्म में 1950 के दशक की झलक दिखाई गई है, जिसे शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा जाएगा. ए आर रहमान द्वारा रचित फिल्म का संगीत पहले ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस स्पोर्ट्स ड्रामा का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है. वहीं बोनी कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

2 मिनट के इस ट्रेलर (Maidaan Final Trailer) में अजय देवगन देशभर में घूम-घूमकर फुटबॉल खिलाड़ी इकट्ठे करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय, रहीम के रोल में नजर आएंगे। प्रियामणि ने उनकी वाइफ का रोल प्ले किया है। दोनों के अलावा गजराज राव, स्लोचीता और रुद्रनील घोष भी फिल्म में अहम रोल में दिखाई देंगे।

मैदान को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के ‘U’ सर्टिफिकेट दे दिया है। फिल्म की लंबाई 3 घंटे 2 मिनट है। यह ईद के मौके पर हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म का क्लैश 10 अप्रैल को ही रिलीज हाेने जा रही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से होगा।

इस फिल्म की अनाउंसमेंट 2018 में की गई थी। तब से लेकर अब तक करीबन 5 बार इसकी रिलीज पोस्टपोन हो चुकी थी। शुरुआत में इस फिल्म का सेट दहिसर में बनाया गया था जहां ओलंपिक ग्राउंड और रनिंग ट्रेक जैसे कई सेट 9 एकड़ में बने थे। इस सेट पर 30 से 35 दिनों की शूटिंग बची हुई थी पर लॉकडाउन और महामारी के चलते काफी वक्त तक इस बचे हुए पोर्शन की शूटिंग हो नहीं पाई।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button