खेल

Bharat Vs SL Video : लंकाई फैंस से हार नहीं हुई बर्दाश्त, भारत की जीत के बाद स्टेडियम में जमकर मारपीट, देखें वीडियो

Bharat Vs SL Asia Cup 2023 : क्रिकेट फैंस कभी-कभी अपनी टीम की हार पचा नहीं पाते और वो कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसके बाद उनकी टीम और देश की छवि को नुकसान पहुंचता है. कुछ ऐसा ही भारत-श्रीलंका मैच (Bharat Vs SL Video) के दौरान हुआ. बता दें एशिया कप सुपर-4 राउंड में भारत की जीत के बाद कुछ श्रीलंकाई फैंस इतने खफा हो गए कि उन्होंने स्टेडियम में बैठे भारतीय फैंस से मारपीट की.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Bharat Vs SL Video) वायरल हो रहा है जिसमें एक श्रीलंकाई फैन पहले भारतीय फैन को गाली देता है और उसके बाद वो उसपर थप्पड़ और मुक्के बरसाता है. कोलंबो के स्टेडियम में बैठे दूसरे फैंस आरोपी युवक को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वो लगातार मारपीट करता रहता है.

अब सवाल ये है कि श्रीलंकाई फैंस आखिर इतना भड़के क्यों? दरअसल मंगलवार को हुए मुकाबले में एक समय श्रीलंका की टीम जीत हासिल करती नजर आ रही थी लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने पूरा मैच पलट दिया. 213 रन बनाने वाली टीम इंडिया ने श्रीलंकाई टीम (Bharat Vs SL Video) को सिर्फ 172 रनों पर रोक दिया और रोहित एंड कंपनी 41 रनों की जीत हासिल कर फाइनल में पहुंच गई. श्रीलंका के कुछ फैंस को टीम की हार पची नहीं और इस तरह की हिंसक हरकतें शुरू कर दी.

भारत शान से फाइनल में पहुंचा : बता दें भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप (Bharat Vs SL Video) के फाइनल में पहुंच चुकी है. सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 228 रनों से हराया था. इसके बाद श्रीलंका को हराकर वो फाइनल में पहुंच गई. अब टीम इंडिया का एक लीग मैच और बाकी है और शुक्रवार को उसे बांग्लादेश से भिड़ना है. फाइनल मैच रविवार को होगा.

कौन खेलेगा फाइनल : सवाल ये है कि टीम इंडिया के साथ फाइनल में भिड़ने वाली टीम कौन सी होगी? इसका फैसला 14 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से होगा. ये मैच वर्चुअल सेमीफाइनल बन चुका है. दोनों ही टीमों के 2-2 अंक हैं और जो टीम जीत हासिल करेगी वो फाइनल में जगह बनाएगी. बता दें एशिया कप के इतिहास में कभी भारत-पाकिस्तान फाइनल मैच नहीं हुआ है और इस सीजन ऐसा हो सकता है बशर्ते बाबर एंड कंपनी अच्छा क्रिकेट खेले.

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button