राजनीति

Anuj Sharma-RPS Tyagi : एक और पूर्व कलेक्टर बीजेपी में हुए शामिल, छालीवुड़ एक्टर अनुज शर्मा भी हुए भाजपाई

CG BJP NEWS : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। सभी राजनीतिक पार्टियां भी सक्रिय हो चुके हैं। विधायक के दावेदार भी अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रियता दिखा रहे। वहीं नेताओं का आना-जाना व जुडऩा भी चल रहा है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ भाजपा ने पिछले महीने जहां प्रदेश के कद्दावर आदिवासी नेता नंदकुमार साय को खोया तो आज पार्टी ने एक पूर्व आईएएस व छत्तीसगढ़ फिल्मी स्टार अनुज शर्मा (Anuj Sharma-RPS Tyagi ) को पार्टी में शामिल करने में बड़ी कामयाबी पायी। यही नहीं कई डॉक्टर, इंजीनियर, वकील व एक निर्दलीय पार्षद भी भाजपाई हो गए।

आज गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कलाकार अनुज शर्मा (Anuj Sharma-RPS Tyagi ) शामिल हो गए। इनके साथ पद्मश्री राधेश्याम बारले और पूर्व आईएएस केसी त्यागी भी भाजपा की सदस्यता ले ली है। इसके अलावा रायपुर के निर्दलीय पार्षद अमर बंसल भी भाजपा में शामिल हो गए। इन सभी के साथ इंजीनियर डॉक्टर वकील और अलग-अलग कॉलेजों में पढऩे वाले सैकड़ों छात्रों ने भी भाजपा जॉइन किया है। प्रदेश के 300 से ज्यादा मशहूर छत्तीसगढ़ी कलाकार, कृषक, समाजसेवी, व्यापारियों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आज कांग्रेस ने प्रदेश की दशा और दिशा को खराब करके रख दी है। हम सब मिलकर छत्तीसगढ़ को बचाने का काम करेंगे। आप सभी के आने से निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी को ताकत मिलेगी और सबका फि र से मैं स्वागत करता हूं और यह देश की सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि आज जो लोग अपनी प्रतिभा से अपने गौरव से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। पद्मश्री से नवाजे गए अनुज शर्मा, राधेश्याम बारले जो अपनी कला से प्रदेश के साथ-साथ देश में भी नाम कमाए हैं। ऐसे पद्मश्री और महान लोग सब विद्वान पार्टी में आए उनका स्वागत है।

Live Share Market
 

जवाब जरूर दे 

इंडिया गठबंधन का पीएम दावेदार किसे बनाना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button